Get the latest one

Monday 8 January 2018

Bhaagamathie Telugu Trailer | Anushka Shetty | Unni Mukundan | Thaman S | #BhaagamathieTrailer

अनुष्का शेट्टी वापस आने वाली बहुभाषी फिल्म, भगमैथी के ट्रेलर के साथ काम कर रही हैं, यह साबित करती है। 2-मिनट के तेज गति वाले वीडियो में अनुष्का के अभिनय चॉप्स हैं। यह धीरे-धीरे रोशन वाले दृश्यों से शुरू होता है, जिसमें अनुष्का एक गांव में अच्छे-से-अच्छे खेल रहे हैं, जो उन्नी मुकुंद के चरित्र के साथ प्यार में पड़ जाता है। बस के रूप में हम रोमांस से उछल रहे हैं, गति बढ़ती है और केवल अराजकता अपने जाग में छोड़ दिया है

हम अनुष्का को सलाखों के पीछे देखते हैं, हम उसे अत्याचार देखते हैं और हम उस हवेली में अपसामान्य गतिविधियों को देखते हैं जहां उसे बंदी बना दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि हवेली भयानक है और यह वह जगह है जहां भाग्यमिट्टी फैली हुई है। भयानक पहले देखो और टीज़र के बाद, ट्रेलर ने केवल जिज्ञासा को बढ़ाया है और हमें आश्चर्य दिलाता है, यह वास्तव में एक हॉरर फिल्म है?

हालांकि, एक मामूली परेशानी यह है कि कैसे हमने देखा है कि अनुष्का की पिछली फिल्मों में पहले से ही अरुंधती जैसे फिल्मों में हम किस प्रकार दिख रहे हैं। किसी भी तरह, जब हम स्क्रीन पर भागामाथी देखते हैं, तो वह हमें अपनी पिछली भूमिकाओं में वापस ले जाता है, जिसमें उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था।

ट्रेलर के पृष्ठभूमि स्कोर, थमैन द्वारा रचित, शीर्ष पायदान और ट्रेलर के मूड के लिए दस्ताने की तरह फिट बैठता है। एक विशेष दृश्य जिसमें खड़ा है, अनुष्का ने खुद को दीवार में उतार दिया है यह ऐसा दृश्य है जिसमें इस फिल्म को औसत हॉरर फिल्म, या एक आश्चर्यजनक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर से ऊपर खींचने की क्षमता है।


No comments:

Post a Comment